बॉलीवुडवायरल

बॉलीवुड की इस महान हस्ती का हुआ निधन, पूरा बॉलीवुड है सदमें में

बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज और बेहतरीन एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हां ये खबर सच में काफी हैरान कर देने वाली है, लेकिन ये सच है। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान के निधन की पुष्टि खुद फिल्ममेकर शूजित सरकार ने की है। दरअसल इरफान खान बीते कई दिनों से कोलन इन्फेक्शन के कारण मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन अफसोस कि डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए और वह जिंदगी की जंग हार गए। ऐसे में सभी बॉलीवुड कलाकारों ने इरफान खान को श्रद्धांजलि देते हुए कई सारे ट्वीट किए है।

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान

इरफान खान ने कहा दुनिया को अलविदा : Irrfan Khan

सबसे पहले तो शूजित सरकार ने ट्वीट करके इरफ़ान खान के परिवार को सांत्वना दी है। उसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी शोक व्यक्त किया है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले इरफान खान कैंसर जैसी बीमारी का सामना भी कर चुके है और जब वह इस बीमारी से लड़ रहे थे, तब भी उन्होंने जीवन से हार नहीं मानी थी। मगर अब वह जिंदगी की जंग हार चुके है। वही उनकी बीमारी के बारे में उनके करीबी दोस्तों का कहना है कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान उन्हें कीमोथेरिपी करवानी थी, लेकिन शूटिंग के चलते उनका वह ट्रीटमेंट स्किप हो गया। जिसके कारण उन्हें काफी तकलीफ भी होती थी, लेकिन उन्होंने अपनी तकलीफ कभी बाहरी रूप से जाहिर नहीं होने दी।

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान

जिंदगी की जंग हारे इरफान खान : Irrfan Khan

इसके बाद होली से पहले उनकी तबियत दोबारा बिगड़ गई थी और फिर वह ठीक नहीं हो पाए। ऐसे में जब दस दिन पहले उनकी तकलीफ जरूरत से ज्यादा बढ़ गई तो उन्हें अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया, लेकिन अफ़सोस कि वह बच नहीं पाएं। बता दे कि दो साल पहले इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और वह अपना इलाज करवाने के लिए लंदन भी गए थे।

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान

फिर जब उनकी तबियत में सुधार हुआ तो वह दोबारा मुंबई वापिस आ गए और काम करने लगे। मगर वो कहते है न कि जीवन और मृत्यु सब ईश्वर के हाथों में होता है। फिलहाल तो बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी दुखी है और हम भी यही दुआ करते है कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

यह भी पढ़ें : कोरोना से जंग जीतने के बाद चाय की चुस्कियाँ लगाती दिखी कनिका कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button