टेलीविजन

सीरियल “झांसी की रानी” में नजर आने वाली यह लड़की अब दिखती है बेहद खुबसूरत, तस्वीरे देख नजरे नहीं हटा पाएंगे आप

आज के समय में लोग जिस तरह बॉलीवुड फिल्मो को पसंद करते थे ठीक वैसे ही टीवी जगत के धारावाहिकों को पसंद करने लगे है |इसके पीछे की वजह यही है की आज के समय में  टीवी पर दर्शकों के मनोरंजन का पूरा ध्यान दिया जाता है। हर उम्र के लोगो के लिए हर तरह के धारावाहिक प्रसारित किये जाते है जिन्हें देख लोग इन धारावाहिकों के दीवाने हो जाते है। टीवी पर हर तरह के धारावाहिक प्रसारित किये जाते है फिर चाहे वो घर परिवार से जुड़ा हो या फिर देश भक्ति या फिर कॉमेडी।

इन धारावाहिक में सबसे खास बात होती है की जब हम इन टीवी के धारावाहिक को देखते है तो हमे उनमे से कुछ किरदार काफी पसंद आते है और कभी कभी तो लोग किसी विशेष कलाकार की ही वजह से किसी धारावाहिक को देखते है। उस कलाकार के बारे में हर जानकारी भी हांसिल करना चाहते है उसके रील लाइफ से हटकर।

कुछ सालों पहले टीवी पर के ऐसा ही धारावाहिक प्रसारित किया जाता था जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और उस धारावाहिक का नाम था झांसी की रानी। इसके बारे में आप सब लोग जानते होंगे। यह धारावाहिक साथ 2009 में शुरू हुआ था।

आज हम आपको बताने वाले हैं।इस सीरियल में झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली लड़की के बारे में जो अब काफी बड़ी हो चुकी है और काफी खूबसूरत दिखती है।आपको बता दें कि झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली लड़की का असली नाम उल्का गुप्ता है। उल्का गुप्ता का जन्म सन 1997 को मुंबई में हुआ था।

समय उल्का गुप्ता की उम्र कम थी।लेकिन अब वह बहुत बड़ी हो गई है  और काफी खूबसूरत भी दिखने लगी हैं।उल्का गुप्ता ने झांसी की रानी सीरियल में बहुत अच्छा किरदार निभाया था। उसके बाद उल्का गुप्ता ने बहुत सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है। वह दिखने में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लगती है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उल्का ने अपने बयान में कहा कि, “हिंदू देवी का किरदार निभाने का मौका मिलने के लिए मैं आभारी हूं, ‘शक्तिपीठ के भैरव’ ने मेरे अभिनय कौशल को निखारा है क्योंकि इसने मुझे एक ही शो में कई किरदार निभाने का मौका दिया है.’’ गौरतलब है कि, उल्का इस सीरियल के अलावा टीवी के कई मशहूर शो का हिस्सा रहा चुकी है।

टीवी शो झांसी की रानी में रानी लक्ष्मीबाई के बचपन के किरदार से फेमस हुई उल्का गुप्ता बहुत जल्द उल्का गुप्ता बॉलीवुड में बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। उल्का की एक्टिंग ने पुरे भारत का दिल जीत था और अब एक बार फिर से उल्का बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से कमबैक कर सकती है।

यह भी पढ़ें : टीवी पर सालों राज कर चुका है CID, जानिए इसके एक्टर्स को मिलती थी कितनी फीस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button