बॉलीवुड

कंगना रनौत की माँ ने गोद ली थी गरीब लड़की, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बेबाक अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन आज हम आपको इस एक्ट्रेस की माँ की दरियादिली से रूबरू करवाना चाहते है। जिन्होंने न केवल एक दलित लड़की गोद ली थी बल्कि उसे अपनी बेटियों जैसा ही प्यार दिया था। इस बात का खुलासा खुद कंगना ने ट्विटर पर ट्वीट करके किया है। जी हां कंगना ने खुद ट्वीट करके बताया कि कैसे उन्होंने इस लड़की को गोद लिया और फिर इसकी देखभाल की।

दलित लड़की गोद ली

ससुराल वालो के विरुद्ध जा कर कंगना की माँ ने गोद ली थी बेटी :

इस बारे में कंगना रनौत कहती है कि उनकी माँ की नयी नयी शादी हुई थी और तभी वह गांव में मनसा नाम की दलित महिला की हालत देख कर काफी प्रभावित हुई। इस महिला की तीन बेटियां थी, लेकिन उसके पास कमाई का कोई साधन नहीं था। ऐसे में कंगना की माँ ने उस महिला की छोटी बेटी जिसका नाम राजकुमारी था उसे गोद लिया, जब कि कंगना की माँ के ससुराल वाले इस बात के लिए राजी नहीं थे। फिर भी कंगना की माँ ने उस लड़की को गोद लिया, उसे स्कूल भेजा और फिर कॉलेज की पढ़ाई भी पूरी करवाई।

ट्वीट करके कंगना ने शेयर की ये कहानी :

गौरतलब है कि कंगना ने आगे ट्वीट करके कहा कि राजू दी हमारे साथ बड़ी हुई है और इक्कीस साल की उम्र में उनकी शादी भूमि जीजू से हो गई थी। इसके साथ ही कंगना ने अपनी राजू दी की शादी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी माँ ने कहा था कि अब उनकी बेटी ब्राह्मण है और इसे किसी भी न्यूज में नहीं दिखाया जाएगा। इसके इलावा कंगना ने कहा राजू दी ने हमारे साथ रहते हुए कभी गरीब लड़की जैसा महसूस ही नहीं किया, हम सब एक साथ रहते थे और सब चीजें एक दूसरे के साथ शेयर करते थे। यहाँ तक कि राजू दी की असली माँ के साथ भी कंगना ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है और साथ ही कंगना ने लिखा है कि राजू दी की मम्मी।

दलित जाति को लेकर कंगना ने किए थे ट्वीट :

दलित लड़की गोद ली

बता दे कि कंगना उन्हें मौसी जी कहती है और उन्हें अपनी माँ की तरह ही प्यार करती है। फिलहाल तो इस किस्से के बारे में कोई नहीं जानता था, लेकिन अब क्यूकि कंगना ने ये किस्सा सब के साथ शेयर किया है तो अब सब को पता चल चुका है कि कंगना की माँ गरीब लड़की गोद ली थी और उसका पालन पोषण किया था। हालांकि आज कल कंगना रनौत सुशांत के केस को लेकर भी अपने विचार काफी खुले अंदाज में सब के सामने जाहिर कर रही है।

यह भी पढ़ें : इतने सालों बाद माधुरी दीक्षित ने बताया आखिर इसलिए इस फिल्म में किया था उन्होंने संजय दत्त और सलमान के साथ काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button